दीनानगर. पंजाब के गुरदासपुर में पुलिस थाने पर हुए आतंकी हमले में घायल एक पुलिसकर्मी ने बताया कि आतंकियों में एक महिला भी शामिल है. पुलिसकर्मी ने बताया कि सुबह करीब पौने छह बजे अचानक फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं.

खून से लथपथ इस घायल पुलिसकर्मी ने कहा, हमें पता ही नहीं चला कि वे कब घुस आए और फायरिंग शुरू कर दी. उन लोगों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी. इस पुलिसकर्मी ने दावा किया कि आतंकियों में एक महिला भी शामिल थी. इस पुलिसकर्मी ने कहा, एक गोली मेरे कान के पास से गुजरी. जब मैं मुड़ा तो देखा कि गोली मेरे कंधे में लग गई. पुलिसकर्मी ने कहा कि हमलावरों की संख्या 8-10 थी. वे हर पांच मिनट पर फायरिंग करते रहे. ऐसा लग रहा था मानो धरती हिल रही हो.

समझा जाता है कि ये आतंकी जम्मू के हीरानगर से यहां आए. दीनानगर पुलिस थाने पर हमला करने से पहले उन्होंने शहर में एक बस पर फायरिंग की, जिससे एक यात्री की मौत हो गई. दीनानगर-पठानकोट रेलवे ट्रैक पर पांच जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं. दीनानगर, पठानकोट सीमा से जुड़ा हुआ है, जहां कई अहम सैन्य प्रतिष्ठान हैं.