नई दिल्ली. आसाराम केस में पीड़िता के पिता कृपाल सिंह और आरोपी आसाराम का एक ऑडियो टेप सामने आया है. इस टेप में आसाराम कृपाल सिंह को पैसों का लालच देकर केस वापस लेने के लिए कह रहा है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक टेप में आसाराम आधा पैसा उसी समय देने के लिए तैयार भी है और यह टेप कृपाल ने ही पुलिस को दिया था.

आपको बता दें कि 10 जुलाई को शाहजहांपुर के रहने वाले इंश्योरेंस एजेंट कृपाल सिंह को उनके घर से कुछ ही दूर पर गोली मार दी गई थी, गोली कृपाल सिंह की रीढ़ की हड्डी में गोली लगी थी और उसके कुछ ही दिनों के बाद उनकी अस्पताल में मौत हो गई. कृपाल सिंह ने मरने से पहले अपने हत्यारों का नाम बता दिया था.

दरअसल कृपाल सिंह आसाराम मामले में मारे गए तीसरे चश्मदीद हैं. आसाराम के खिलाफ़ चल रहे यौन उत्पीड़न के मामलों में अब तक 10 से ज्यादा लोगों पर हमला किया जा चुका है और तीन चश्मदीदों की मौत हो चुकी है. कृपाल सिंह के घर में उनकी गर्भवती पत्नी के अलावा एक छह साल का बेटा भी है। इस घटना के एक हफ्ते बाद भी अब तक न तो किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है, न ही कोई गवाह सामने आया है.

कृपाल सिंह उस नाबालिग लड़की के पिता के दोस्त थे जिन्होंने आसाराम पर उनकी बेटी के साथ उसके आश्रम में 15 अगस्त 2013 को यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. कृपाल सिंह के परिवार के अनुसार कृपाल ने कभी खुद की सुरक्षा की मांग नहीं की थी लेकिन अब उनका परिवार अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखना चाहता है, जिसके लिए उन्होंने प्रशासन से लाईसेंस जारी करने की मांग की है.