नई दिल्ली. वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले, DLW ग्राउंड में बिजली का करंट लगने से एक माली की मौत हो गई है. प्रधानमंत्री मोदी आज DLW ग्राउंड में ही एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। वे यहां कुछ नई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करने वाले हैं. आपको बता दें कि पीएम के लिए करीब 9 करोड़ की लागत से यह वाटरप्रूफ मंच बनाया गया था.

DLW मैदान में मौजूद लोगों के अनुसार पीएम मोदी की जनसभा की तैयारी में लगे मज़दूरों में से एक देवनाथ की गेट पर फूल लगाते वक्त करंट लगने से मौत हो गई. हादसे के बाद उसे तुरंत बगल के DLW के अस्पताल में लाया गया लेकिन वो बचाया नहीं जा सका. देवनाथ पश्चिम बंगाल के मेदिनापुर का रहने वाला था उसके पिता का नाम मदन मन्ना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाने वाले हैं लेकिन उनके दौरे से पहले वहां सुबह से ही बारिश हो रही है.  सड़कों पर जगह-जगह पानी नज़र आ रहा है. पीएम मोदी जहां रैली करने वाले हैं वहां भी काफी पानी जमा हो गया है. लेकिन पानी निकालने के लिए इंतज़ाम किए गए हैं. रैली के लिए पंडाल भी वाटरप्रूफ बनाया गया है और पानी निकालने के लिए मोटर भी लगाए गए हैं. ख़बर के मुताबिक रैली की तारीख मौसम विभाग से बातचीत कर तय की गई थी लेकिन उसकी भविष्यवाणी भी ग़लत निकली.