मुंबई. हिट एंड रन मामले में सलमान खान के ड्राइवर ने उन्हें बड़ी राहत दी है. सलमान के ड्राइवर अशोक सिंह ने अदालत से कहा कि हादसे के समय सलमान खान नहीं बल्कि वही कार चला रहा था.  अब इस मामले में 1 अप्रैल से अंतिम सुनवाई शुरू होगी.

गौरतलब है कि इस घटना में 1 व्‍यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 4 अन्‍य घायल हुए थे. ड्राइवर अशोक ने अदालत को बताया कि गाड़ी का टायर अचानक फट जाने की वजह से गाड़ी पर उसका नियंत्रण नहीं रहा था जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई. जब अदालत ने अशोक से पूछा कि वो इतने सालों तक सामने क्‍यों नहीं आया तो उसने कहा कि पुलिस ने पहले ही दिन उसकी बात नहीं सुनी. उसके बाद उसकी मुझे पता ही नहीं था कि मुझे क्‍या करना चाहिए. ड्राइवर अशोक के बयान से सलमान खान के बयान की पुष्टि होती है कि घटना वाली रात वो गाड़ी नहीं चला रहे थे.

इससे पहले सलमान ने अदालत को बताया था, ‘जिस समय हादसा हुआ, मेरा ड्राइवर अशोक सिंह कार चला रहा था.’ सलमान को उनके खिलाफ पेश किए गए सबूतों पर आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत बयान देने के लिए सुनवाई के दौरान अदालत में समन किया गया था. न्यायाधीश ने उनसे 418 सवाल किए थे.