नई दिल्ली. आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी मदद देकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वसुंधरा विवादों में बुरी तरह फंस चुकी हैं. इन आरोपों पर वसुंधरा राजे ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को फोन कर अपना पक्ष रखा है. सूत्रों के मुताबिक वसुंधरा ने कहा कि ललित से पारिवारिक संबंध हैं लेकिन उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया. उधर वसुंधरा समर्थक विधायक भी शाह से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं लेकिन उन्हें फ़िलहाल मिलने का समय नहीं दिया गया है. 
 
सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा ने शाह के साथ ललित मोदी की ओर से किये गए दावों पर चर्चा की और पार्टी प्रमुख को बताया कि ललित मोदी से उनके पारिवारिक संबंध हैं लेकिन उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा ने दोनों परिवारों के बीच संबंधों और ललित मोदी की पत्नी के साथ उनकी मित्रता को समझाने का प्रयास किया लेकिन मीडिया में चल रहे दस्तावेज ‘‘असत्यापित और अहस्ताक्षरित’’ हैं.
 
सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा तब से ही पार्टी के साथ सम्पर्क में हैं जब वे दस्तावेज सामने आये थे जिससे यह बात सामने आयी कि उन्होंने एक लिखित बयान देकर घोटाला दागी ललित मोदी को ब्रिटेन में आव्रजन में मदद की थी. उन्होंने यद्यपि कहा कि मीडिया में जो दस्तावेज दिखाये जा रहे हैं उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.