मधुबनी. बिहार के मधुबनी में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि नीतीश और लालू अब साथ आ गए हैं. अगर ये जंगलराज- जंतर-मंतर साथ आ गए तो बिहार में भारी तबाही मचा देंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में गरीब की सुनने वाला कोई नहीं है, बिहार को इतने सालों से जो बेहाल करके रखा गया है उसमें बदलाव किए बिना बिहार के लोगों का भविष्य नहीं बदल सकता.

महिलाओं को दिया आश्वासन

उन्होंने कहा कि यहां आने पर मुझे महिलाओं ने एक मेमोरेंडम दिया जिसमें लोगों ने अपनी वेदना प्रकट की है और उसके बाद अंगूठा का निशान लगाया है, यह नीतीश की पोल खोलता है, नालंदा जहां से ज्ञान की धाराएं बहती थी वहां अब लोगों को अंगूठा लगाना पड़ रहा है, ये आपकी विफलता है.

मोदी ने कहा कि मेमोरेंडम में महिलाओं ने लिखा कि हमें बचाइए, हमारी सुनवाई करवाईए, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि 8 तारीख को बीजेपी की सरकार बनेगी और यहां के मुलाजिम आपके पास आपकी समस्या का समाधान ढूंढेंगे.

तंत्र- मंत्र में विश्वास नहीं करता

पीएम मोदी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि घर में कोई बच्चा बीमार हो जाता है तो पहले घर वाले डॉक्टर के पास जाते हैं, लाखों इलाज के बाद परिवार वाले थक-हार कर हताशा में तंत्र-मंत्र, जंतर-मंतर का सहारात लेते हैं. ये नीतीश बाबू भी हताशा में जंतर-मंतर का सहारा ले रहे हैं कि बाबा अब कुछ बताईए.

उन्होंने कहा कि मैं एक बार हवाई जहाज में यात्रा कर रहा था तो एक महोदय ने पूछा कि आप कुछ अंगूठी वगैरह नहीं पहनते हैं तो मैंने कहा कि मैं तंत्र- मंत्र में विश्वास नहीं करता हूं.