पटना. बिहार के रक्सौल में विवादित बयान देने वाले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर नरभक्षी करार दिया है. शाह के पाकिस्तान वाले बयान पर लालू ने कहा कि यह बिहारी जनता का अपमान है और इस बार बिहार में बीजेपी का सफाया इसके बाद अब तय है.
  
लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह को नरभक्षी करार देते हुए कहा, “अमित शाह पागल हो गया है. कल उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन जीतेगा, तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे और शहाबुद्दीन खुश होगा. ऐसा कहकर बिहारी लोगों को अपमानित किया है. हिंदू-मुसलमान, दलति महादलित सबको पाकिस्तानी करार दिया है. ये सब बिलो द बेल्ट बातें करते हैं.”
 
लालू ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करके कार्रवाई की मांग की है. लालू ने बीजेपी के विज्ञापन को नफरत फैलाने वाला बताते हुए कहा, “बीजेपी ने विज्ञापन निकलवाया है वह भी आपत्तिजनक है, घोर आपत्तिजनक है. निराशा हताशा का परिचायक है. ये फिर समाज को बिगाड़ना चाहता है. बिहारी जनता इन्हें धूल चटाएगी.”
 
आपको बता दें कि गुरुवार को अमित शाह ने बेतिया के वाल्मिकीनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर महागठबंधन जीतता है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे और मोहम्मद शहाबुद्दीन जेल में खुश होगा. इससे पहले, पीएम मोदी भी सांप्रदायिक लाइन पर वोटरों को बांटने की कोशिश की थी और कहा था कि महागठबंधन दलित और ओबीसी के हिस्से का 5 फीसदी आरक्षण दूसरे धर्म को देने की साजिश कर रहा है.