पटना. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने बिहार में महागठबंधन की भारी जीत का दावा करते हुए कहा है कि बीजेपी हारे या वो हारें, जो हारेगा, वो बर्बाद हो जाएगा. हिन्दी अख़बार हिन्दुस्तान से बातचीत में लालू ने कहा कि भारी बहुमत से महागठबंधन की सरकार बनेगी.
 
भागवत की बात से इत्तेफाक नहीं रखते तो उनको हटाकर दिखाओ
इंटरव्यू में लालू ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी कौ चुनौती दी कि अगर आरक्षण पर मोहन भागवत की बात से ये लोग इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो भागवत को हटाकर दिखाएं तो हम समझें. लालू ने कहा कि ये लोग आएसएस प्रमुख की बातों से बाहर नहीं जा सकते हैं.
 
बिहार में बाहर के मुद्दे लाने की कोशिश काम नहीं करेगी
लालू ने कहा कि बिहार के चुनाव में बीफ या शैतान कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि असली मुद्दा है कि मोदी ने लोकसभा चुनाव में देश को ठगा, झांसा देकर वोट लिया और चुनाव के बाद ठेंगा दिखा दिया. 
 
सामाजिक न्याय से दुखी लोग जंगलराज कहते हैं
लालू ने कहा कि जब उन्होंने बिहार की बागडोर संभाली तब समाज में बहुत बेचैनी थी. ऊंच-नीच की खाई से लोगों में उबाल था. उन्होंने सामाजिक परिवर्तन लाया और गरीबों को जुबान दी. ये जिन लोगों को पसंद नहीं है वे लोग ही उनके कार्यकाल को जंगलराज कहते हैं. 
 
अलग-अलग प्रचार करना हमारी रणनीति का हिस्सा है
आरजेडी अध्यक्ष ने महागठबंधन के बड़े नेताओं के साथ प्रचार न करने के सवाल पर कहा कि अलग-अलग सभाएं करना उनकी रणनीति का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि इस तरह महागठबंधन अधिक से अधिक लोगों के बीच पहुंच पा रहा है.