पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी के लिए वोट मांगने के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. तेजप्रताप यादव महुआ से और तेजस्वी यादव राघोपुर से चुनाव लड़ रहे हैं.
चुनावी सभा के दौरान नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आकड़ों के जरिए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जगंलराज बिहार में नहीं गुजरात में है और इस बात को सब जानते हैं. नीतीश ने कहा कि बीजेपी के लोग बिहार की भोली जनता को डरा रही है. उन्होंने गुजरात में क्या किया था ये भी सब लोगों को पता है.
 
नीतीश ने आगे बोलते हुए कहा कि दिल्ली में सबसे ज्याद अपराध होते हैं. जहां ये लोग बैठते हैं वहां तो अपराध कम नहीं करा पा रहे हैं और यहां जगलराज की बात करते हैं. दिल्ली अपराध के मामले में नंबर वन पर है, जबकि बिहार 22वें नंबर पर है. 
 
नीतीश ने अमित शाह पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जब तक चुनाव हैं वो यहां हैं चुनाव हारते ही वो यहां दिखेंगे भी नहीं तब उन्हें बिहार की चिंता नही रहेगी. बिहार विकसित राज्य की श्रेणी में आता है अगर हम अपने राज्य के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं तो क्या गलत कर रहे हैं. इससे लोगों को बिहार के बाहर काम-धंधे के लिए बाहर जाने नहीं पड़ेगा. विशेष राज्य के दर्जा मिलते ही टैक्स में छूट मिलेगी और उधोग-धंधों में इजाफा होगा. अगर पीएम मोदी बिहार की चिंता करते हैं तो वो क्यों नहीं बिहार को विशेष राज्य दर्जा देते. उनका चुनावी वादा भी पूरा हो जाएगा.