पटना. इंडिया न्यूज़ के स्पेशल शो ‘संवाद’ में एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के साथ इस बार मौजूद रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार. नीतीश ने इस ख़ास बातचीत के दौरान बिहार विधानसभा चुनाव, मोदी से उनकी खुन्नस, जीतन राम मांझी, DNA कंट्रोवर्सी, डिनर कंट्रोवर्सी और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से उनके रिश्तों पर खुलकर बात की.
 
नीतीश ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि असल में बीजेपी नेगेटिव प्रचार को आधार बनाकर यह चुनाव लड़ रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जो आदमी बिहार की जनता के DNA पर सवाल उठा सकता है उससे क्या अपेक्षा की जा सकती है. जीतन राम मांझी पर नीतीश ने कहा कि उन्हें मैंने ही पार्टी से लड़कर सीएम बनाया और उन्होंने मेरी ही पीठ में छुरा भोंक दिया. नीतीश ने यह भी बताया कि 2010 का कंट्रोवर्शियल डिनर सुशील मोदी के कहने पर ही कैंसिल किया गया था.
 
इंटरव्यू में नीतीश ने लालू पर भी खुलकर बात की. नीतीश ने बताया कि उनके और लालू के रिश्ते एकदम सामान्य हैं और महागठबंधन में किसी भी बात पर किसी तरह का मतभेद नहीं है. नीतीश ने कहा कि लालू और मैं एक ही तरह की राजनीति से आते हैं. पहले एक ही पार्टी में थे फिर अलग हुए और अब फिर एक हैं. देखें वीडियो