सासाराम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सासाराम में चुनावी रैली के दौरान फिर महागठबंधन को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधा. राहुल के बारे में मोदी ने कहा- ‘एक नेता कांग्रेस को 40 पर ले आए हैं.’ वहीं, लालू के लिए मोदी ने कहा- लालू ने ऐसा कौन-सा पाप किया है कि चुनाव तक नहीं लड़ सकते?
 
क्या बोले मोदी
मोदी ने कहा- एक नेता तो ऐसे हैं जो जब से कांग्रेस के लीडर बने हैं, 440 सीटों वाली अपनी पार्टी को 40 पर ले आए हैं. वहीं, लालू के बारे में उन्होंने कहा- ‘जरा लालू जी से पूछिए कि इस बार वे चुनाव से बाहर क्यों हैं? उन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि हिंदुस्तान की कोर्ट ने और देश के न्यायतंत्र ने उन्हें बिहार की राजनीति से बाहर कर दिया? ऐसा उन्होंने क्या किया था? जरा बिहार की जनता को आप बताओ तो सही. जरा बिहार का मीडिया उनसे पूछने की हिम्मत तो दिखाए. उनका चुनाव लड़ने का हक किसने छीना? कौन सा पाप किया था, जिसके कारण भारत के न्यायतंत्र ने उन्हें चुनावी राजनीति से बाहर कर दिया? लेकिन वो रिमोट कंट्रोल से बिहार को चलाना चाहते हैं. वे कहते हैं कि मैं बिग बॉस हूं.’
 
जंगलराज में लोग डर के मारे गाड़ी नहीं खरीदते थे
मोदी ने कहा- पहले जब जंगल राज का सवाल आता था तो वे शरमाते थे.. अब खुद जंगल राज पर भाषण देते हैं. उन्होंने ठान लिया है कि बिहार में फिर से जंगल राज लाना है. क्या बिहार में फिर से जंगल राज आने देना है? हमें जंगल राज चाहिए? आने वाले समय में दुर्गा पूजा होगी. जंगल राज के जमाने में कोई बहन-बेटी शाम के समय रामलीला देखने नहीं जाती थी। पूजा करने नहीं जाती थी. कोई डर के मारे नई गाड़ी नहीं खरीदता था कि कोई नेता उठवा लेगा. लेकिन अब बिहार को विकास का राज चाहिए. आप जंगल राज से मुक्ति पाने के लिए विकास राज का रास्ता अपनाएं. बिहार के समस्याओं का समाधान एक ही जड़ी-बूटी में है, वह है विकास. ये धान का कटोरा कहा जाने वाला इलाका है. आज यहां का किसान परेशान हैं. यहां की सरकार को इनकी सुध लेने की फुर्सत नहीं है.