नई दिल्ली. बिहार चुनाव बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए साख की लड़ाई बनता जा रहा है. इसी के मद्देनज़र पीएम मोदी ने बिहार चुनावों के लिए कमर कस ली है और वे आने वाले दिनों में करीब 30 से 40 रैली करने की तैयारी कर रहे हैं. उधर बीजेपी ने अपने फेसबुक पेज पर ‘हो जा सजग बिहारी’ नाम से वीडियो कैम्पेन भी लांच किया है. 
 
बता दें कि वीडियो कैम्पेन हिंदी में न होकर भोजपुरी भाषा में है. कैम्पेन की वीडियो में महागठबंधन को ठगों का गठबंधन कहकर सीधा निशाना साधा गया है. इस वीडियो को मनोज नयन ने डायरेक्ट किया है जबकि इसे गाया चंद्रशेखर गोस्वामी ने है.
 
 

अरे अब की बारी कमल खिलावे के करले तैयारीहो जा सजग बिहारी #बदलेगा_बिहार

Posted by Bharatiya Janata Party (BJP) on Monday, October 5, 2015

 
मोदी ने भी कसी कमर
उधर सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम मोदी ने पार्टी से कहा है कि बिहार में उनका जितना भी समय चाहिए, वो देने को तैयार हैं. आने वाले दिनों में पीएम मोदी बिहार में करीब 30 से 40 चुनावी रैलियां करने की तैयारी में हैं. इसके बाद पार्टी ने बिहार में पीएम के चुनाव प्रचार कार्यक्रम में बदलाव किया है. सूत्रों के मुताबिक पीएम चुनाव के हर दौर के लिए 8-10 रैली करेंगे. इससे पहले हर दौर में पीएम को दो दिन प्रचार करना था. पहले दौर के लिए पीएम ने बांका में 2 अक्टूबर को रैली की थी. सूत्रों के मुताबिक 8 और 9 अक्टूबर को पीएम मोदी 7 रैलियों को संबोधित करेंगे. 8 अक्टूबर की रात को वह पटना में ठहरेंगे और पार्टी के चुनाव प्रचार की जानकारी लेंगे.