पटना. बिहार में आज बीजेपी और महागठबंधन ताबड़तोड़ रैलियां करने जा रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज सुपौल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वहीं सुशील मोदी की आज झाझा, जमुई, समस्तीपुर में चुनावी सभा है.
 
नंदकिशोर यादव और शाहनवाज हुसैन आज भागलपुर और सुल्तानगंज में रैली करने जा रहे हैं. रामविलास पासवान की आज बेगूसराय, समस्तीपुर, खगड़िया, अलौली में चुनावी सभा है. जीतनराम मांझी मुंगेर के तारापुर में पार्टी प्रत्याशी शकुनी चौधरी के लिए वोट मांगेंगे.
 
महागठबंधन की रैलियां
नीतीश कुमार की आज भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और शेखपुरा में रैली है.कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की आज उजियारपुर और भागलपुर में चुनावी सभा है.
 
इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार के दिन बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली की. अमित शाह ने इस रैली में कहा कि बिहार को उसका उचित सम्मान दिलाने के लिए बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं. इससे पहले अमित शाह ने कटिहार में नीतीश-लालू पर जमकर निशाना साधा.
 
वहीं कल पटना पहुंचे राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील रामजेठमलानी ने लोगों से नीतीश कुमार को वोट देने की अपील की. जेठमलानी ने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों से धोखा किया है.