पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे नेताओं के बीच बिलो द बेल्ट जंग अब अपने चरम पर पहुंच गयी है. बेगूसराय में कल एक सभा के दौरान बीजपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से लगाए गए आरोपों के जवाब में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर अमित शाह को एक नरभक्षी एवं तड़ीपार बताया है. लालू ने कहा कि शाह जैसे लोग बिहार को सदाचार ना सिखाए. उन्होंने कहा कि पहले स्वंय के कुकर्म एवं खुद पर लगी सारी जघन्य धाराओं के बारे में चिल्ला कर लोगों को बताएं.
 
बता दें कि बुधवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बेगूसराय में लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा था कि बिहार चारा चोर लालू के नाम से पहले जाना जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नीतीश व लालू की जोड़ी मिलकर एक बार फिर बिहार में जंगलराज पार्ट-2 लाना चाहते है. वहीं, आरक्षण में मामले पर अमित शाह ने महागंठबंधन के इन दोनों प्रमुख नेताओ पर तीखा हमला करते हुए भ्रम फैलाने का आरोप लगाया था. इसी के जवाब में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर अमित शाह पर तीखा हमला बोला है. राजद प्रमुख ने अमित शाह को नरभक्षी और तड़ीपार तक कह डाला.
 
इधर, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी चुप नहीं बैठे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लालू जी कह रहे हैं कि हमारे दुलहा तो नीतीश कुमार हैं और भाजपा का दुलहा कौन है. हम कह रहे हैं कि लालू जी आपके पास दुलहा तो है लेकिन एक भी बारात नहीं दिख रहा और दुलहन भी नहीं है. यहां तक कि पंडित यानी मुलायम सिंह यादव वाम दलों के साथ अपने रिश्तों को लेकर गंभीर हैं. सुशील कुमार मोदी के फेसबुक पोस्ट को रात्रि के साढे 10 बजे तक 489 लोगों ने लाइक किया है.