नई दिल्ली. अमेरिका दौरे से लौटते ही पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के चुनावी समर में कूदने की तैयारी में जुट गए हैं. सूत्रों के मुताबिक मोदी ने 6 दिन के दौरे पर मंगलवार को ही बिहार पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बुधवार को दिल्ली बुला लिया है.

सूत्रों के मुताबिक हाल के दिनों में अलग-अलग सर्वे में बीजेपी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और नीतीश कुमार-लालू यादव की अगुवाई वाले महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर की रिपोर्ट्स को पीएम मोदी ने गंभीरता से लिया है.

सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को दिल्ली में मिल सकते हैं. माना जा रहा है कि अमित शाह अपने साथ बिहार चुनाव पर अपडेट ग्राउंड रिपोर्ट के साथ मोदी से मिलेंगे.

मोदी की रैलियों के कार्यक्रम को अंतिम रूप मिलेगा

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार में अपनी रैलियों के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने से पहले शाह की रिपोर्ट और रणनीति को ठीक से परख लेना चाहते हैं. बिहार का चुनाव बीजेपी और एनडीए पीएम मोदी के चेहरे को आगे करके ही लड़ रही है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को ही 6 दिन के बिहार दौरे पर पटना पहुंचे थे. मंगलवार को अमित शाह ने बेगूसराय में पार्टी कार्यकर्ताओं के जोनल सम्मेलन को संबोधित किया था. अब माना जा रहा है कि मोदी से मुलाकात के बाद वो वापस बिहार लौटेंगे.