पटना. एनडीए में शामिल पार्टियों में सीटों बंटवारे पर उठापटक जारी है. एक के बाद एक नेता बागी हो रहे हैं. इसी क्रम में RLSP के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवहा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. कुशवाहा जब पार्टी के उम्मीदवारों के नामों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे उसी समय टिकट के एक दावेदार अशोक गुप्ता प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूट कर रोने लगे.
  
इस दावेदार ने ये भी दावा किया वो पार्टी का पुराना कार्यकर्ता है, उसने ये भी दावा किया कि टिकट के लिए उससे 50 हजार रुपये भी लिए गए हैं. दावेदार को किसी तरह कार्यकर्ताओं ने समझा-बुझाकर बाहर निकाला. जब ये हंगामा हो रहा था उसी दौरान आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा प्रेस कॉन्फ्रेंस से निकल गए.
 
पासवान के दामाद भी रोए
इससे पहले टिकट कट जाने के बाद से नाराज चल रहे रामविलास पासवान के दामाद  अनिल कुमार साधू रविवार को रो पड़े. एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में वे अपने आंसू रोक नहीं पाए. पासवान के दामाद साधू औरंगाबाद जिले में सुरक्षित सीट कुटुंबा से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन वह सीट जीतन राम मांझी की पार्टी के खाते में चला गया. उस सीट से जीतन राम मांझी ने अपने बेटे संतोष कुमार सुमन को चुनाव मैदान में उतारा है.