पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के मुजफ्फरपुर में दिया गया डीएनए वाला बयान बीजेपी के साथ-साथ अब दिल्ली में डाक विभाग के लिए सिरदर्द बन गया है. बिहार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ी मात्रा में डीएनए सैंपल भेजा गया है जिससे अब डाक विभाग परेशान है. दिल्ली के निर्माण भवन पोस्ट ऑफिस में पीएम मोदी के लिए 1 लाख से ज्यादा नाखून और बाल के डीएनए सैंपल पहुंच चुके हैं. इन सैंपल का क्या करना है इसके लिए पीएमओ से निर्देश के इंतजार में है डाक विभाग.
 
मोदी के DNA वाले बयान पर भड़के थे नीतीश
आपको बता दें कि प्रधानमनंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई महीने में बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली की थी जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए डीएनए के खराब होने की बात कही थी. नीतीश कुमार ने मोदी के इस बयान को बिहार की स्मिता से जोड़ दिया. नीतीश ने कहा कि मोदी ने बिहार के डीएनए के खराब होने की बात कही है.
 
चुनावी माहौल में मोदी को पछाड़ने के लिए नीतीश ने चाल चल दी और जनता से आह्वान किया कि लोग मोदी को अपना डीएनए सैंपल भेजें ताकि मोदी तय करें कि बिहार के डीएनए में क्या खराबी है. नीतीश की इस रणनीति के तहत पीएमओ को एक लाख से ज्यादा नाखून और बाल के डीएनए सैंपल भेजे गए हैं.