नई दिल्ली. पीएम मोदी की तरफ से एलान किए गए सवा लाख करोड़ के बिहार विशेष पैकेज को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ”इसमें सिर्फ 10 हजार 500 करोड़ ही नया है. बाकी हिसाब-किताब पुराना है.”
 
 
नीतीश ने ट्विट करते हुए लिखा है, ”विशेष पैकेज का दुष्प्रचार किया जा रहा है, सवा लाख करोड़ में से 1 लाख आठ हजार की री पैकेजिंग की गई है. मोदीजी ने बिहार के लोगों के समर्थन के साथ साथ उनके भरोसे की भी बोली लगा दी.” प्रधानमंत्री नीतीश मोदी ने  बिहार के आरा में चुनावी रैली के दौरान बिहार के लिए सवा लाख करोड़ के विशेष पैकेज का ऐलान किया था. जिसके बाद बिहार में इसे लेकर सियासत तेज हो गई. जेडीयू , आरजेडी और कांग्रेस ने इसे चुनावी रिश्वत तक का नाम दे डाला था.
 
मोदी का एलान
विशेष पैकेज का एलान करते हुए मोदी ने कहा, “मैं आप से वादा करता हूं कि मैं इस पैकेज को पूरी तरह से लागू करूंगा. अगर हम बिहार की जनता की परेशानियों का समाधान चाहते हैं तो हमें विकास का सहारा लेना होगा.” इस एलान के साथ ही मोदी ने कहा कि विकास से ही बिहार की तकदीर बदलेगी. उनका सपना है कि देश की गति के साथ बिहार भी कदम से कदम मिलाकर चले.