नई दिल्ली. गरबा के नशे में डूबे नौजवानों पर इस बार ड्रग्स माफियाओं की नज़रे गढ़ चुकी है. ड्रग्स समग्लर्स नशीली दवाओं के कोड वर्ड और रेट के साथ मुंबई के गरबा पंडालों के बाहर डेरा डाल चुके हैं.

ड्रग्स माफियाओं ने गरबा और डांडिया खेलने वाले 20 से 28 साल तक के युवाओं को अपना टारगेट बनाने की तैयारी कर ली है. ड्रग्स माफियाओं ने इसके लिए चरस, कोकीन, और हेरोइन की बड़ी खेप मंगाई गई हैं. ये ड्रग्स तस्कर नौजवानों को बहला फुसलाकर जूस में नशीली दवाईयां मिलाकर अपना शिकार बनाते हैं.

ड्रग्स माफिया ने नशीली दवाइयों के ऐसे कोड वर्ड बनाए है जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ड्रग्स माफिया ने ड्रग्स के कोड वर्ड फिल्म अभिनेत्रियों के नाम पर रखे हैं. नशे के ये सौदागर सबसे महंगी ड्रग्स को दीपिका पादुकोण के नाम से बेच रहे हैं. कोड वर्ड की इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, प्रियंका चौपड़ा, सौनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है.

सबसे खतरनाक बात ये है कि ड्रग्स माफिया ऐसी नशीली दवाईयां भी बेच रहे हैं जिन्हें किसी भी ड्रिंक्स में आसानी से मिलाया जा सकता है. ऐसी ड्रग्स चोरी से ड्रिंक्स में मिलाकर लड़कियों को पिलाई जा रही है जिससे वो अपना होश खो बैठती हैं. रेव पार्टियों में ऐसी ड्रग्स को डेट रेव ड्रग्स कहा जाता है.

मुंबई पुलिस को भी ऐसे ड्रग्स माफिया की जानकारी है. पुलिस का दावा है कि इस बार गरबा और डांडिया पंडालों पर खास नज़र रखी जा रही है. पुलिसवालें सादी वर्दी में इन पंडालों में मौजूद हैं. 

वीडियो में देखिए पूरा शो