मुंबई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को स्वयंभू राधे मां के खिलाफ लगे सभी आरोपों का विस्तृत हलफनामा पेश करने का आदेश दिया है. फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट की जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने यह आदेश जारी किया. ब्रह्मभट्ट ने अपनी याचिका में राधे मां पर अश्‍लीलता फैलाने और लोगों से झूठे वादे करने का आरोप लगाया है.
 
फाल्गुनी ने कोर्ट से कहा कि उन्होंने राधे मां के खिलाफ शिकायत की थी लेकिन पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. हालांकि राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने कोई गलत नहीं किया है. उनको भगवान पर भरोसा है. सच्चाई सामने आएगी.
 
कांदीवली थाने में राधे मां के खिलाफ धर्म के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत दर्ज है. टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी विवादित राधे मां के खिलाफ केस दर्ज करा चुकी हैं. कांदीवली थाने में ही एक महिला ने राधे मां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी पर उन्होंने आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने महिला के ससुरालवालों को दहेज मांगने के लिए नहीं उकसाया.