नई दिल्ली. गुजरात की रहने वाली मॉडल मिस्बाह कादरी ने दावा किया था कि वह मुंबई की सांघवी हाइट्स में रहने के लिए फ्लैट तलाश रही थीं. 2-3 दिन तक एक फ्लैट में रहने के बाद उन्हें मुस्लिम होने के कारण घर से बाहर जाने को कह दिया गया. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. ब्रोकर ने मुंबई पुलिस को पहले ही बता दिया था कि कादरी बिना लीज और लिविंग लाइसेंस एग्रीमेंट के बिना रह रही हैं और उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है.

अब बड़ा सवाल ये है कि क्या मिस्बाह कादरी ने भी सस्ती सुर्खी बटोरने के लिए पूरे मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश की ? दूसरी ओर, बॉलीवुड की बिंदास और बोल्ड हीरोइन पूनम पांडे नई सुर्खी के साथ हाजिर हो गई हैं. दरअसल, पूनम पांडे हेलन नाम की एक फिल्म कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें हीरो की तलाश है. लिहाजा पूनम पांडे ने हीरो की तलाश पूरी करने के लिए ‘कौन बनेगा पूनम का हीरो’ नाम से ऑनलाइन ऑडिशन शुरू किया. 

ऑडिशन के विज्ञापन में वह कहती हैं कि क्या आप मुझे किस करना और बांहो में भरना चाहते हैं? इसके बाद 25 हजार लड़कों के आवेदन आ चुके हैं. अब ये कितना सच है ये तो पूनम ही जानें, लेकिन पूनम के करियर को जानने और समझने वाले ये मान रहे हैं कि उनका ये दांव भी सस्ती पब्लिसिटी हासिल करने का एक तरीका है. पूनम हीरो की तलाश की आड़ में फरेब करती नजर आती हैं.