नई दिल्ली. दिल्ली की केजरीवाल सरकार और एमसीडी के बीच एक बार फिर से सिर-फुटौव्वल शुरू हो गया है. तीनों नगर निगम आज रामलीला मैदान में संयुक्त सत्र बुलाकर केजरीवाल सरकार पर लानतें भेज रहे हैं.
 
तो दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में तीनों नगर निगमों की नाकामी का ढिंढोरा पीटा जा रहा है. जोर आजमाइश के इसी चक्कर में रामलीला मैदान में बीजेपी और आप के निगम पार्षद आपस भिड़ गए.
 
दिल्ली सरकार का आरोप है कि नगर निगम के नकारेपन के चलते दिल्ली में डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारियां फैलीं…इसके अलावा एमसीडी में निर्माण कार्यों को लेकर नीचे से ऊपर तक भ्रष्टाचार फैला है. तो एमसीडी तोहमत मढ़ रही है कि दिल्ली सरकार उसे वाजिब आर्थिक मदद तो दे नहीं रही उल्टे काम में दखलंदाजी कर रही है.
 
इन्हीं सब मांगों को लेकर बीजेपी निगम पार्षदों ने आज सुबह गांधीगीरी भी की. बीजेपी पार्षदों ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और विधायक राजेश ऋषि के घर गुलाब का फूल देने पहुंचे.
 
हलांकि मनीष सिसोदिया के घर से कोई बाहर नहीं आया. अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या केजरीवाल-केंद्र के बीच दिल्ली पीस गई है दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो ‘बीच बहस में’ इसी अहम मुद्दे पर पेश है चर्चा.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो