नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल 26 मई को पूरे होने जा रहे हैं. इस बीच संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने इंडिया न्यूज से खास बातचीत की. उन्होंने मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए कहा कि देश में दो साल पहले नाकामियों का नागाड़ा और घोटालों की गूंज थी.
 
उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर था लेकिन मोदी सरकार ने इसके खिलाफ कदम उठाया. साथ ही दिल्ली की सत्ता के गलियारों में दलालों की नाकेबंदी की गई और लूट लॉबी भी बंद की गई.
 
नकवी ने कहा कि मोदी सरकार को जब सत्ता मिली तब देश में नाकामियों का माहौल था. लेकिन हमने नाकामियों पर बहस न छेड़ते हुए उन्हें दूर करने पर काम किया. उन्होंने कहा कि लोगों के आरोप-प्रत्यारोप से हमे फर्क नहीं पड़ता हम अपना काम कर रहे हैं.
 
इस बीच उन्होंने गैस सब्सिडी के छोड़ने पर बात की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले पीएम हैं जिन्होंने लोगों से गैस सब्सिडी छोड़ने की अपील की और लाखों लोगों ने इस अपील को अपनाया भी. नकवी ने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर कई बातों का जिक्र भी किया और सरकार की उठाए गए कारगार कदमों पर भी चर्चा की.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरी बातचीत