नई दिल्ली. नाबालिग से रेप केस में जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू को लेकर एक बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक रायपुर से पकड़े गए शार्प शूटर कार्तिक ने अहमदबाद पुलिस के सामने कबूल किया है कि रेप केस के गवाह अखिल गुप्ता की हत्या उसने आसाराम के कहने पर की है. पुलिस पूछताछ में कार्तिक ने बताया है कि अखिल की हत्या के बाद वो जेल में बंद आसाराम से मिला और आसाराम ने उसे शाबाशी भी दी. 
 
बता दें कि आसाराम पर लगे इल्जाम की गंभीरता के चलते अब तक 8 बार उनकी जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है. इन हत्याओं के मामले में फिलहाल अहमदाबाद क्राइम ब्रांच साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है.
 
बता दें कि गुजरात पुलिस के एटीएस ने आसाराम बापू के एक कथित शूटर कार्तिक को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के रायपुर से की गई है.  बताया जा रहा है कि हलदर पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना का रहने वाला है.
 
पुलिस को कार्तिक हलदर पर आसाराम के खिलाफ दर्ज मामलों के तीन प्रमुख गवाहों की गोली मार कर हत्या करने का शक है. हलदर पर उन चार लोगों की हत्या की कोशिश का भी आरोप है जो जोधपुर और अहमदाबाद में आसाराम के खिलाफ दर्ज रेप के मामलों से किसी भी रूप में जुड़े थे.  फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
 
इंडिया न्यूज के खास शो ‘बीच बहस में‘ इसी अहस सवाल पर पेश है चर्चा. 
 
 वीडियो क्लिक करके देखिए पूरा शो