नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, अगर आप भी अपनी पुरानी कार से परेशान आ गए हैं और नई कार खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो आज की हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है. ग्राहकों के चेहरे पर खुशियां बिखेरने के लिए कंपनी ने टाटा मेगा ऑफर मैक्‍स सेलिब्रेशन ऑफर की शुरुआत की है. अभी पैसे न होने के कारण अगर आपका गाड़ी खरीदना का सपना टूट गया है तो बता दें कि अगर आपकी जेब में सिर्फ एक रुपए भी हैं तो आपके नई चमचमाती कार घर ले जा सकते हैं. केवल इतना ही नहीं, आप सिर्फ एक रुपए देकर कार का इंश्योरेंस भी करवा सकते हैं. टाटा मोटर्स के इस नए ऑफर पर शायद आपको यकीन न हो लेकिन कुछ शर्तों के साथ ये लागू है. 

आइए जानते हैं टाटा मोटर्स के ऑफर की कुछ खास बातें

1) ग्राहक सिर्फ एक रुपए देकर Tata Hexa, Tata Tigor, Tata Tiago, Tata Zest, Tata Safari Storme कार को घर ले जा सकते हैं.
2) टाटा मोटर्स के इस ऑफर की शर्त ये है कि कार की एक्स-शोरूम कीमत पर 1 रुपए का डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है.
3) 1 रुपए का इंश्योरेंस ऑफर टियागा, टिगोर डीजल और हैक्‍सा एक्‍सई पर ही केवल लागू है, गौर करने वाली बात यहां पर ये है कि ये ऑफर 25 नवंबर तक लागू रहेगा.
4) टाटा हैक्‍सा पर 75000, टिगोर पर 25000 रुपए, जेस्‍ट पर 57500 और स्‍टॉर्म पर 72500 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है.
5) टाटा टियागो पर अतिरिक्त कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, इन ऑफर में कैश डिस्काउंट के साथ 1 रुपए में इंश्योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस भी शामिल है.

इतना ही नहीं, महज एक रुपए देकर आप 1 रुपए देकर कार का इंश्योरेंस भी करा सकते हैं. इसके लिए टाटा मेगा ऑफर मैक्‍स सेलिब्रेशन ऑफर की शुरू की है. यह ऑफर 25 नवंबर तक जारी रहेगा.

भारत में लॉन्च हुई नई Skoda Kodiaq Premium SUV, कीमत 34.49 लाख रुपये