नई दिल्ली : आप भी अगर नई कार लेने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें की फोर्स मोटर्स ने अपनी नई गुरखा को लॉन्च कर दिया है. इस बार कार को बीएस 4 मानकों के आधार पर बनाया गया है.
 
 
कंपनी ने इसमें कोई भी बड़ा बदलाव नहीं किया है, नई गुरखा के नए फ्रंट और रियर बंपर नए ग्रिल के साथ इसको एक नई पहचान दे रहे हैं. इसमें नया स्टीयरिंग व्हील डिजाइन, नए गियर लीवर के साथ और नए एयर कॉन कंट्रोल सेंटर कंसोल पर दिए गए हैं. 
 
इस कार को तीन व पांच दरवाजे वाले स्टाइल के साथ दो वेरिएंट-एक्सलोर व एक्सपेडीशन में पेश किया गया है. एक्सप्लोर वेरिएंट तीन व पांच दरवाजों वाली स्‍टाइल में उपलब्‍ध है और एक्सपेडीशन वेरिएंट महज पांच दरवाजों के साथ ही उपलब्‍ध है.  
 
 
तीन दरवाजे वाले इस मॉडल में सात लोगों के साथ ड्राइवर इस गाड़ी में सवार हो सकता है जबकि पांच दरवाजे वाले मॉडल में ड्राइवर के अलावा 6 या 8 लोगों के बैठने की व्यवस्‍था की जा सकती है. इसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ फोर व्हील व रियर व्हील ड्राइविंग का विकल्प मौजूद है. बता दें की कंपनी ने दिल्ली में एक्सपेडीशन की कीमत 8.38 लाख रुपए जबकि एक्सप्लोर की कीमत 9.36 लाख रुपए (एक्सशोरूम) है।