नई दिल्ली: पैसेंजर कार सेगमेंट में टाटा मोटर्स अपनी इमेज़ को और बेहतर बनाने में जी-जान से जुटी हुई है. इस साल कंपनी की नई हैचबैक कार टियागो में इस कवायद की झलक भी देखने को मिली. अब बारी है नई क्रॉसओवर एसयूवी/एमपीवी हैक्सा की.

हैक्सा को जनवरी 2017 में लॉन्च किया जाना है. संभावित ग्राहकों से इस कार के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए टाटा एक खास मौका लेकर आई है. ये मौका है लॉन्चिंग से पहले टाटा हैक्सा की ड्राइव का…

कंपनी जल्द ही बेंगलुरू, चेन्नई और हैदराबाद में ‘हैक्सा एक्सपीरियंस सेंटर’ का आयोजन करने वाली है. बेंगलुरू में यह आयोजन 23 से 25 दिसम्बर तक, चेन्नई में 06 से लेकर 08 जनवरी 2017 तक और हैदराबाद में 20 से 22 जनवरी 2017 तक चलेगा.

ऑफ रोडिंग एक्सपीरियंस के लिए इनक्लाइन, डिक्लाइन, साइड स्लोप्स, एक्सल ट्विस्टर्स और अल्टरनेट रम्बल्स एक्टिविटी रखी गई हैं. इस में प्रोफेशनल ऑफ रोडिंग ड्राइवर आपके साथ होंगे.

टाटा हैक्सा का अनुभव लेने के लिए ऑनलाइन और ऑन-द-स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा दी गई है. टाटा हैक्सा की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है.
 
फीचर की बात करें तो टाटा हैक्सा में चार ड्राइव मोड ऑटो, कंफर्ट, डायनामिक और रफ रोड मोड दिए गए हैं. इसमें ऑल व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलेगा. इसकी कीमत 12 लाख रूपए से 16 लाख रूपए के बीच होगी. लॉन्च के बाद इसका मुकाबला महिन्द्रा की एक्सयूवी-500 और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से होगा.