नई दिल्ली. मशहूर टीवी शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभा चुकी प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर सस्पेंस अभी बरकार है. सवाल उठ रहा है कि प्रत्यूषा ने सुसाइड किया या उनकी हत्या की गई है.
 
जानकारियों के अनुसार अपने घर में फांसी लगाई और फिर उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में मृत घोषित किया गया. लेकिन प्रत्यूषा की मौत के चलते उनके ब्वॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह सवालों के घेरे में आ गए हैं. पुलिस राहुल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पूछताछ कर रही है.
 
प्रत्यूषा के साथी कलाकारों का आरोप है कि मौत के बाद उसके मुंह और गले पर चौट के निशान थे. उनका कहना है कि प्रत्यूषा ने सुसाइड नहीं उसकी हत्या हुई थी.
 
प्रत्यूषा के जीवन में था तनाव
रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्यूषा का जीवन तनाव के दौर से गुजर रहा था जिसमें उनके प्रेम संबंध में नाकामी का अंधेरा भी देखा जा रहा था. प्रत्यूषा और राहुल जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन सूत्रों के अनुसार वह 2 महीने से प्रेग्नेंट भी थी.
 
प्रत्यूषा की मौत में क्या सच है यह अपने आप में एक बड़ा सवाल बना हुआ है. साथ ही कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि क्या प्रेम की नाकामी के सदमे ने प्रत्यूषा को मौत तक पहुंचाया? राहुल राज सिंह का सच क्या है?
 
इंडिया न्यूज के खास शो अर्ध सत्य में मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत की जुबानी जानिए  ‘आनंदी’ की अधूरी कहानी का पूरा सच.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो