इनख़बर न्यूज़ पोर्टल देश के लोकप्रिय टीवी समाचार चैनल इंडिया न्यूज़ की वेबसाइट है जहां आप देश-दुनिया की तमाम ख़बरें आसान भाषा में पढ़ सकते हैं. इंडिया न्यूज़ के लोकप्रिय कार्यक्रमों, स्पेशल शो, इंटरव्यू और बहस को वेब न्यूज़ के तौर पर पेश करने के अलावा ये न्यूज़ पोर्टल पाठकों के सामने देश की तमाम बड़ी ख़बरें, राजनीति की हलचल, खेल और खिलाड़ियों की कहानी, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बन रही फिल्मों और उनमें काम करने वाले हीरो, हीरोइन और विलेन के मज़ेदार किस्से लाता है. छोटे पर्दे की बहू से लेकर भाभी तक, सुबह-सुबह ज्योतिष के हिसाब से आपके पूरे दिन का राशिफल बताने से लेकर रात तक खुद को फिट, स्मार्ट और खूबसूरत रखने के टिप्स भी आपको यहां मिलते हैं.

ऐसी कहानियां जो सोशल मीडिया के रास्ते अखबार और टीवी तक पहुंचते हैं वो ख़बरें आपको इनख़बर सबसे पहले बताता है. आपको ये भी बताता है कि मार्केट में कौन सा नया फोन या गैजेट आया है और उसकी क्या खूबियां हैं और उसमें क्या खामियां हैं. सड़कों पर उतर रहीं नई कार-जीप से बाइक तक के गुण-दोष की ख़बर आपको इनख़बर पर आसान शब्दों में बताई जाती है. नौकरी के मौके हों या परीक्षा की तैयारी, इनख़बर की नज़र उन ख़बरों पर भी होती हैं जिनसे यंग जेनरेशन अपना करियर बनाता है. आपकी लाइफस्टाइल का आपके जीवन पर कैसा असर होता है और उस असर में अगर कोई दिक्कत है तो उसे कैसे ठीक करना चाहिए, ये भी इनख़बर आपको बताता है.

इनख़बर टीम आपके लिए धरती के कोने-कोने से रोचक, जरूरी और काम की ख़बरें लाती हैं ताकि आप रहें अपडेट हर उस चीज से जो आपके जीवन को आसान बनाने के लिए जरूरी हैं.